September 15, 2024

शाहरुख की ब्लॉकबस्टर फिल्म पर भारी पड़ी ‘स्त्री 2’

श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर ‘स्त्री 2’ ने पेड प्रीव्यू के मामले में हिंदी सिनेमा में इतिहास रच दिया है. इतना ही नहीं इस फिल्म ने रात के शो से ही सुपरस्टार शाहरुख खान का 11 साल पुराना रिकॉर्ड भी तोड़ डाला है. ‘स्त्री 2’ को काफी पसंद किया जा रहा है और दर्शकों से भी इस फिल्म को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है.

15 अगस्त की तारीख तय की गई थी ‘स्त्री 2’ को रिलीज करने के लिए. लेकिन अचानक ये फैसला बदला गया और मेकर्स ने दिमाग लगाते हुए सोचा कि चुड़ैल तो रातों में आती है, तो ‘स्त्री 2’ को भी रात में ही आना चाहिए. बस फिर क्या था वक्त से पहले 14 अगस्त की रात को ‘स्त्री 2’ के स्वागत की तैयारी की गई. हालांकि ऐसा करने के पीछे कुछ और वजह भी थी. दरअसल ‘स्त्री 2’ के साथ-साथ 15 अगस्त के मौके पर अक्षय कुमार की खेल खेल में और जॉन अब्राहम की वेदा भी रिलीज हो रही थी. मेकर्स ने इस महाक्लैश से बचने के लिए एक रात पहले आने का बड़ा फैसला लिया और कमाल की बात ये है कि इस फैसले ने शाहरुख खान का 11 साल पुराना रिकॉर्ड भी चकना-चूर कर दिया.

‘स्त्री 2’ ने 14 अगस्त की रात 9:30 बजे से पेड प्रीव्यू शो के साथ बॉक्स ऑफिस पर अपना सफर शुरू किया. लगभग 3000 शो चलाने के बाद, इस फिल्म को दर्शकों से शानदार रिस्पॉन्स मिलना शुरू हो गया. जिसे देखते हुए ये अंदाजा लगना शुरू हो गया कि ये फिल्म 10 करोड़ के करीब कमाई करेगी. सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो स्त्री 2 ने पेड प्रीव्यू में 8 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है. वहीं गुरुवार के शुरुआती कलेक्शन को लेकर ये अनुमान लगाया जा रहा है कि इस फिल्म ने अब तक 12.51 करोड़ की कमाई कर ली है.