September 19, 2024

अंबानी की पार्टी में डांस करने वालों पर भड़कीं कंगना रनौत, कहा- ‘ईमानदारी से दौलत कमाओ’

विकास कुमार

कंगना रनौत अक्सर बॉलीवुड के सितारों पर निशाना साधती रहती हैं। अब कंगना रनौत ने बिना नाम लिए शादी पार्टी में डांस करने वाले स्टार्स पर निशाना साधा है। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेबाकी के लिए काफी पॉपुलर हैं। कंगना रनौत किसी भी मुद्दे पर बोलने से पीछे नहीं हटती हैं। अब कंगना रनौत ने मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड स्टार्स के डांस करने पर तंज कसा है। कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर दिवंगत गायिका लता मंगेशकर का उदाहरण देकर बॉलीवुड स्टार्स पर निशाना साधा है। गौरतलब है कि बीते एक से तीन मार्च तक गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग फंक्शन थी,और इसमें देश-दुनिया के तमाम सेलिब्रिटीज ने शिरकत की थी। आइए जानते हैं कि कंगना रनौत ने इस पार्टी पर क्या कहा है।

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी से एक पोस्ट शेयर किया है,कंगना रनौत ने लिखा है कि मैंने बहुत आर्थिक तंगी झेली है लेकिन लता जी और मैं सिर्फ दो लोग हैं जिनके गाने सबसे ज्यादा हिट हुए हैं,लेकिन चाहे मुझे कितना भी पैसों का लालच मिला हो मैंने कभी शादियों में डांस नहीं किया। कई सुपरहिट सॉन्ग भी मुझे ऑफर किए गए, जल्द ही मैंने अवॉर्ड शो से भी दूरी बना ली। फेम और पैसे को ना कहने के लिए एक मजबूत शख्सियत और गरिमा की जरुरत होती है। शॉर्ट कट की दुनिया में आज की नौजवानों को ये समझने की जरूरत है कि सिर्फ पैसा कमाया जा सकता है जो ईमानदारी का हो।

कंगना रनौत ने किसी बॉलीवुड स्टार का नाम तो नहीं लिया है,लेकिन जैसा कि सभी जानते हैं कि हाल ही में गुजरात के जामनगर में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन हुए थे। इस फंक्शन में तमाम बॉलीवुड स्टार्स ने डांस किया था। वहीं अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत फिल्म ‘इमरजेंसी’ में नजर आने वाली हैं। ये फिल्म 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म ‘इमरजेंसी’ में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी। कंगना रनौत पिछली बार साल 2023 में रिलीज हुई फिल्म ‘तेजस’ में नजर आई थीं। कंगना रनौत की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी।