September 19, 2024

अंबानी परिवार से तीनों खान ने नहीं लिया एक भी पैसा, सोशल मीडिया पर फैलाई गई थी फर्जी खबर

विकास कुमार
सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान एक साथ अनंत अंबानी के प्री वेडिंग पर नजर आए। ऐसी चर्चा थी कि तीनों खान ने प्री वेडिंग में शामिल होने के लिए मोटी रकम लिया था,लेकिन अब ये साफ हो गया है कि तीनों खान ने प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने के लिए कोई पैसा नहीं लिया। मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन का एक से लेकर तीन मार्च तक जलवा रहा। अब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। इस कार्यक्रम में कुछ ऐसा भी देखने को मिला जिसने सबको हैरान कर दिया। इस फंक्शन में सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान एक ही स्टेज पर डांस करते हुए नजर आए। इसके बाद लोग इन तीनों स्टार्स की इवेंट से की गई कमाई पर मीम्स बना रहे हैं, लेकिन इसी बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के स्टार्स नजर आए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस इवेंट में शामिल होने के लिए रिहाना ने 75 करोड़ रुपये लिए थे। सोशल मीडिया पर तीनों खान को लेकर भी खबरें फैलाई जा रही थी कि उन्होंने प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए मोटी रकम ली थी,लेकिन टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट ने इसे फर्जी बताया है। रिपोर्ट के मुताबिक इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान ने कोई पैसे नहीं लिए थे।

कंगना रनौत ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होने वाले स्टार्स पर तंज कसा था,कंगना रनौत ने लिखा था कि ‘मुझे चाहे कितना भी पैसों का लालच मिला हो मैंने कभी शादियों में डांस नहीं किया’। कंगना रनौत का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था,लेकिन अब ये साफ हो गया कि शाहरुख, सलमान और आमिर खान ने कोई पैसा नहीं लिया है।