September 18, 2024

‘वॉर 2’ और ‘पठान 2’ में नहीं होगा सलमान खान का कैमियो, मेकर्स ने कैमियो को लेकर इस वजह से उठाया बड़ा कदम

विकास कुमार
‘वॉर 2’ और ‘पठान 2’ में सलमान खान के कैमियो को लेकर नया अपडेट सामने आ गया है। मेकर्स ने सलमान खान के किरदार ‘टाइगर’ को लेकर बड़ा फैसला किया है। ऋतिक रोशन और साउथ स्टार जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘वॉर 2’ का फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की इस फिल्म को लेकर अभी तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं,ऋतिक रोशन की इस फिल्म को साल 2025 में रिलीज किए जाने की बात की जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले एक बड़ा अपडेट सामने आया है। ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर 2’ में सलमान खान के कैमियों को लेकर नई रिपोर्ट सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में सलमान खान के ‘पठान 2’ में होने वाले कैमियो को लेकर भी बात की गई है।

सलमान खान साल 2023 में वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्म ‘टाइगर 3’ में नजर आए थे। सलमान खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा खास कमाल नहीं दिखा पाई जैसा ‘पठान’ ने किया था। इसके बाद अब मेकर्स ने सलमान खान के वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों में कैमियो को लेकर बड़ा फैसला लिया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने ‘वॉर 2’ और ‘पठान 2’ में सलमान खान का कैमियो न करवाने का फैसला लिया है। मेकर्स सलमान के साथ ‘टाइगर’ को लेकर कुछ बड़ा प्लान कर रहे हैं। जिसकी वजह से मेकर्स चाहते है कि स्टैंडअलोन किरदार के रूप में ‘टाइगर’ की पावर बची रहे। रिपोर्ट में ये भी बताया जा रहा है कि सलमान खान अब कैमियो करते-करते थक गए हैं, अब वो कुछ बड़ा करना चाहते हैं।

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ अपनी कमाई के अलावा सलमान खान के कैमियो को लेकर भी खूब चर्चा में रही थी। सलमान खान के धांसू कैमियो ने फिल्म में एक नई जान फूंक दी थी। सलमान खान के फिल्म ‘पठान’ में किए कैमियो को लोगों ने काफी पसंद किया था,लेकिन अब सलमान खान के वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की फिल्मों में कैमियो न करने का फैसला हुआ है।