September 19, 2024

कांग्रेस के पास कार्यकर्ताओं को चाय पिलाने के लिए भी पैसे नहीं !

महाराष्ट्र प्रदेश प्रभारी रमेश चेन्निधला का बयान

नागपुर, राप्र संवादक
कांग्रेस के पास चुनाव के दौरान अपने कार्यकर्ताओं को चाय पिलाने तक के पैसे नहीं हैं। हम रिश्तों में विश्वास करते हैं, ऐसा कांग्रेस के महाराष्ट्र प्रभारी रमेश चेन्निथला ने कहा है। उन्होंने विश्वास जताया कि जनता हमारी मदद करेगी और जनता की मदद से हम लड़ेंगे और जीतेंगे।

रमेश चेन्निथला चंद्रपुर में एक चुनावी रैली में भाग लेने के लिए शुक्रवार सुबह नागपुर पहुंचे थे। इस मौके पर प्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा, महाविकास आघाड़ी महाराष्ट्र से ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने की कोशिश करेगी। राहुल गांधी ने भारत जोड़ी यात्रा में लोगों से जो वादा किया था, देश में सभी को न्याय देने वाली भारत के नेतृत्व वाली सरकार लाने का जो वादा किया था, उसे पूरा करने के लिए हम काम कर रहे हैं। जबकि महाविकास अघाड़ी एक साथ काम कर रही है, सीटों को एक- दूसरे के साथ साझा करना होगा। हमारा उम्मीदवार महाविकास आघाड़ी का उम्मीदवार होने जा रहा है। उन्होंने कहा सांगली सीट का मामला आज या कल में सुलझ जायेगा।

वंचित से अंत तक चर्चा की तैयारी: वासनिक

अ.भा.कांग्रेस कमेटी के महासचिव मुकुल वासनिक ने कहा कि वे वंचित बहुजन आघाड़ी से अंत तक बातचीत करने को तैयार हैं। चंद्रपुर में चेन्निथला के साथ एक चुनावी अभियान बैठक के लिए रवाना होते समय पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि, सीटों के आवंटन के बारे में चर्चा कई दिनों से चल रही है। वंचित के साथ कई बैठकें हुईं। महाविकास आघाड़ी में शामिल होने को लेकर चर्चा हुई। उन्होंने संकेतात्मक बयान देते हुए कहा कि नाम वापसी के आखिरी दिन तक कोई नहीं बता सकता कि क्या होगा।