September 8, 2024

Vivo V30 Pro स्मार्टफोन 50 मेगापिक्सल के 4 कैमरा के साथ लॉन्च, 47,550 रुपए हो सकती है इस फोन की कीमत

विकास कुमार
स्मार्टफोन ब्रैंड वीवो ने वी सीरीज में एक नई डिवाइस वीवो वी 30 प्रो को लॉन्च किया है। यह फोन इंडोनेशिया में लाया गया है और कुछ दिनों में भारत में भी पेश होने वाला है। वीवो वी 30 प्रो में सिक्स प्वाइंट सेवन एट इंच का फुल एचडी प्लिस एमोलेड डिस्प्ले है जो 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट ऑफर करता है। डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस 28 सौ निट्स है। नए वीवो फोन में 50 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

वीवो वी 30 प्रो को इक्वाटोरियल ग्रीन और वॉल्कैनिक ब्लै्क कलर्स में लाया गया है। इसकी कीमत भारत में लगभग 47 हजार पांच सौ पचास रुपए हो सकती है। यह सिर्फ 12 जीबी प्लस पांच सौ 12 जीबी मॉडल में आया है। हालांकि यह फोन प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है। इंडोनेशियन मॉडल के दाम के आधार पर यह आंका जा सकता है कि भारत में यह डिवाइस 45 हजार रुपये की प्राइस रेंज में लॉन्च हो सकती है।

वीवो वी 30 प्रो में सिक्स प्वाइंट सेवन एट इंच का 15 सौ कर्व्ड ऐमोलेड डिस्प्ले है। डिस्प्ले में एक सौ बीस हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट और एचडीआर टेन प्लस सपोर्ट है। वीवो ने इस फोन में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 82 सौ प्रोसेसर लगाया है। 12 जीबी रैम उसके साथ जोड़ी गई है और इसमें कुल स्टो.रेज पांच सौ 12 जीबी है। यह फोन एंड्रॉयड 14 ओएस पर चलता है, जिस पर फनटच ओएस 14 की लेयर है। वीवो वी 30 प्रो में 50 मेगापिक्सल का मेन रियर कैमरा है। इसके अलावा, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर इस फोन में दिया गया है। तीसरे कैमरे के रूप में 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा इस फोन में है और सेल्फी. के लिए भी 50 एमपी का ऑटोफोकस फ्रंट कैमरा दिया गया है। इस फोन में पांच हजार एमएएच की बैटरी है। यह 80 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। इस फोन का वजन एक सौ 88 ग्राम है।