October 18, 2024

50MP सेल्फी कैमरा वाला Vivo V29e फोन हुआ 1 हजार रुपए सस्ता, ग्राहकों के पास 6 महीने तक के नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी होंगे

विकास कुमार
वीवो ने वीवो वी 29 ई की कीमत में कटौती की है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया था और अब इसके सभी वेरिएंट्स की कीमतों में कटौती की घोषणा की गई है। ग्लास बैक रियर वाला वीवो 29 ई एक सौ बीस हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ थ्री डी कर्व्ड डिस्प्ले से लैस आता है। फोन में फ्रंट में 50 मेगापिक्सल एएफ सेल्फी कैमरा मिलता है और इसके बैक में मौजूद डुअल कैमरा सेटअप में 64 मेगापिक्सल का ओआईएस सपोर्टेड मेन सेंसर शामिल है।

विवो वी 29 ई के सभी वेरिएंट्स में एक हजार रुपए की कटौती की घोषणा की गई है। कटौती के बाद अब इसका 8 जीबी रैम और एक सौ 28 जीबी स्टोरेज वेरिएंट को 25 हजार 9 सौ 99 रुपए में बेचा जाएगा। वहीं, इसके 8 जीबी रैम और दो सौ 56 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत अब 27 हजार 9 सौ 99 रुपए कर दी गई है। स्मार्टफोन आर्टिस्टिक रेड और आर्टिस्टिक ब्लू कलर ऑप्शन में ऑनलाइन या ऑफलाइन रिटेलर्स के जरिए खरीदा जा सकता है। वीवो ने कुछ नए ऑफर्स की घोषणा भी की है। जिसके तहत चुनिंदा बैंक कार्ड के जरिए खरीद पर दो हजार रुपए तक का इंस्टेंट कैशबैक मिलेगा और साथ ही ग्राहकों के पास 6 महीने तक के नो-कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन भी होंगे।

वीवो वी 29 ई को पिछले साल अगस्त में लॉन्च किया गया था उस समय इसके 8 जीबी प्लस एक सौ 28 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 26 हजार 9 सौ 99 रुपए थी और 8 जीबी प्लस दो सौ 56 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 28 हजार 9 सौ 99 रुपए थी इसमें ओआईएस सपोर्ट के साथ 64 मेगापिक्सल का नाइट पोट्रेट कैमरा और 8 मेगापिक्सल वाइड एंगल कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन 50 मेगापिक्सल एएफ सेल्फी कैमरा से लैस आता है। वीवो स्मार्टफोन में पांच हजार एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि 44 वाट फ्लैश चार्जिंग का सपोर्ट करती है।