September 19, 2024

‘शैतान’ ने दी दस्तक तो साइडलाइन हुई ‘लापता लेडीज’, ‘शैतान’ के कब्जे में आया बॉक्स ऑफिस

विकास कुमार
किरण राव के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ ने दर्शकों का खूब दिल जीता। बेहद कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी दमदार कमाई भी की है। महज हफ्तेभर के कलेक्शन के साथ ‘लापता लेडीज’ ने अपना बजट भी निकाल लिया,लेकिन अब फिल्म का कारोबार घटता दिखाई दे रहा है और फिल्म की कमाई चंद लाख रुपए में सिमटकर रह गई है। इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कुल कारोबार 6 करोड़ 48 लाख रुपए हो गया है। वहीं 8 मार्च को थिएटर्स में अजय देवगन और आर माधवन स्टारर हॉरर फिल्म ‘शैतान’ भी रिलीज हुई है। रिलीज होते ही फिल्म छा गई है और बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ नोट छाप रही है। ऐसे में ‘लापता लेडीज’ का घटता कारोबार इस ओर इशारा कर रहा है कि किरण राव की फिल्म पर ‘शैतान’ की रिलीज का असर हुआ है।

‘लापता लेडीज’ को आमिर खान ने प्रोड्यूस किया है,फिल्म में नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव, रवि किशन और छाया कदम अहम रोल निभाते नजर आए हैं। ‘लापता लेडीज’ की कहानी की बात करें तो फिल्म दो दुल्हनों की अदला-बदली पर बेस्ड है। एक लड़का जो शादी तो पुष्पा से करता है लेकिन घर में गृह प्रवेश फूल का हो जाता है और यहीं से सारी कहानी शुरू होती है।

अजय देवगन और आर माधवन स्टारर हॉरर फिल्म ‘शैतान’ का जादू दर्शकों के दिल-दिमाग पर सवार होता दिख रहा है। फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो गई है और पर्दे पर आते ही छा गई है। फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 7 करोड़ से ज्यादा नोट छाप लिए हैं। वहीं दूसरे दिन के लिए भी ‘शैतान’ बहुत दमदार कलेक्शन करती दिखाई दे रही है। ‘शैतान’ एडवांस बुकिंग में काफी अच्छा कारोबार कर रही है। पहले दिन की एडवांस बुकिंग में भी फिल्म ने 4 करोड़ रुपए से ज्यादा के टिकट बेच लिए थे। रिपोर्ट की मानें तो दूसरे दिन के एडवांस बुकिंग में भी ‘शैतान’ का कलेक्शन काफी अच्छा है। फिल्म अब तक 1 लाख 5 हजार छह सौ 11 टिकट बेच चुकी है और इसी के साथ 2 करोड़ 53 लाख की कमाई भी कर चुकी है। शैतान’ के ओपनिंग डे कलेक्शन की बात करें तो फिल्म अब तक 7 करोड़ 73 लाख रुपए कमा चुकी है। ये शुरुआती आंकड़े हैं जो फाइनल डेटा में 10 करोड़ के पार भी जा सकते हैं।