September 19, 2024

महेश भट्ट की रोमांटिक थ्रिलर ‘ब्लडी इश्क’ की शूटिंग हुई पूरी, एक्टर वर्धन पूरी ने किया अपनी भावनाओं का इजहार

विकास कुमार
हालिया रिलीज ‘दशमी’ में अपने दमदार प्रदर्शन के लिए वर्धन पुरी सुर्खियां बटोर रहे हैं,क्योंकि उन्होंने विक्रम भट्ट और महेश भट्ट की आगामी प्रोजेक्ट ‘ब्लडी इश्क’ की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में बालिका वधू फेम अविका गौर नजर आएंगी। वर्धन ने फिल्म और इससे मिले अनूठे अनुभव के प्रति अपना उत्साह व्यक्त किया है। शूटिंग पूरी होने की पुष्टि खुद वर्धन ने की है,उन्होंने बताया कि मुख्य फोटोग्राफी पूरी हो चुकी है और विक्रम सर, भट्ट साहब और को स्टार अविका के साथ काम करना एक ‘खूबसूरत’ अनुभव था। पुरी ने कहा कि ये एक ऐसा अनुभव रहा है जिसे वे हमेशा महत्व देंगे।

फिल्म की शैली के बारे में बात करते हुए वर्धन ने खुलासा किया कि यह फिल्म उस दुनिया से संबंधित है जिसमें विक्रम सर माहिर हैं। बस उन्हें और महेश भट्ट साहब को हर रोज सीन का निर्माण करते हुए और चीजों को व्यवस्थित रूप से एक साथ रखते हुए देखना आनंददायक अनुभव था। अनुभवी टेक्निकल टीम, दमदार स्टोरी और अविका गौर के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही जबरदस्त था।

‘ब्लडी इश्क’ के अलावा, वर्धन पुरी के लिए यह साल व्यस्त रहने वाला है और उनके कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। इसमें जियो स्टूडियोज के लिए कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित रोमांटिक कॉमेडी ‘बॉबी और ऋषि की लव स्टोरी’ भी शामिल है।