September 19, 2024

कार्तिक आर्यन ने शुरू की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग, फैंस ने दी रूह बाबा को दिल खोलकर बधाई

विकास कुमार
बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ के हर अपडेट पर फैंस काफी ज्यादा खुश हो जाते हैं। अब फैंस के लिए एक्साइटेड होने का समय आ गया है। दरअसल, कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग शुरू हो गई है। कार्तिक आर्यन ने अपनी इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने की जानकारी अपने सोशल मीडिया पर दी है। फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग शुरू होने पर फैंस अपने पसंदीदा एक्टर कार्तिक आर्यन को बधाई दे रहे हैं। आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ साल 2022 में रिलीज हुई थी और इसको बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में कार्तिक आर्यन भगवान के आगे हाथ जोड़कर खड़े हुए हैं। इसके साथ ही कार्तिक आर्यन ने बताया है कि उनकी फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ की शूटिंग 9 मार्च से शुरू हो गई है। कार्तिक आर्यन ने इसके साथ लिखा है, आज मेरे करियर की सबसे बड़ी फिल्म शुरू हो रही है। कार्तिक आर्यन ने हैशटैग के साथ शुभारंभ और भूल भुलैया 3 लिखा है। कार्तिक आर्यन की इस पोस्ट पर उनके तमाम फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘ऑल दे बेस्ट रूह बाबा’ तो दूसरे फैन ने लिखा है, ‘रूह बाबा आने वाले हैं।’ एक और फैन ने लिखा है, ‘गुडलक कार्तिक आर्यन’…

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में बताया गया था कि कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ मुंबई में शुरू होने वाली है। कार्तिक आर्यन की फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल 8 दिन का होगा और उनके साथ विद्या बालन और माधुरी दीक्षित भी शूटिंग करने वाली हैं। तृप्ति डिमरी भी जल्द ही शूटिंग में शामिल होंगी। अनीस बज्मी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘भूल भुलैया 3’ इस साल दिवाली पर रिलीज होने वाली है।