September 17, 2024

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की राजनीति में एंट्री, Pithapuram सीट पर Pawan Kalyan से होगा मुकाबला

विकास कुमार
‘रंगीला’ और ‘सरकार’ जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने लोकसभा चुनाव लड़ने की घोषणा की है। फिल्म डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने अपने एक्स हैंडल से राजनीति में एंट्री की आधिकारिक घोषणा कर दी है। उन्होंने अपने इस फैसले को अचानक लिया गया फैसला बताया है। वर्मा ने कहा कि ये फैसला अचानक लिया गया है। वर्मा ने कहा कि उन्हें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि वे पीठापुरम से चुनाव लड़ रहे हैं। गौरतलब है कि इस सीट से पवन कल्याण भी चुनाव लड़ने वाले हैं। तेलुगू एक्टर और जन सेना पार्टी के लीडर पवन कल्याण ने भी आंध्र प्रदेश इलेक्शन के प्लान्स के बारे में बताया है। पवन कल्याण की पार्टी जन सेना के ऑफिशियल एक्स हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया गया है,जिसमें वो अपने चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि ‘वे पीठापुरम से चुनाव लड़ने जा रहा हैं’।

साउथ सुपरस्टार पवन कल्याण और फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा एक ही जगह से चुनाव लड़ेंगे। आंध्र प्रदेश की विधानसभा सीट पीठापुरम है और यहां से राम गोपाल वर्मा का मुकाबला पवन कल्याण से होगा। राम गोपाल वर्मा किस पार्टी से चुनाव लड़ेंगे इसकी जानकारी सामने नहीं आई है,लेकिन पवन कल्याण यहां अपनी जन सेना पार्टी से चुनाव लड़ेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जन सेना पार्टी विधानसभा चुनाव के लिए कुल 175 सीटों में से 21 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। वहीं बीजेपी 10 और टीडीपी एक सौ 44 सीट पर चुनाव लड़ेगी।

61 वर्षीय रामगोपाल वर्मा बॉलीवुड के जाने-माने फिल्म निर्देशक-निर्माता हैं। उन्होंने सत्या, कतरा, रंगीला, सरकार, कौन, रक्त चरित्र, कंपनी, वीरप्पन और भूत जैसी फिल्में बनाई हैं। रामगोपाल वर्मा ने ज्यादातर सस्पेंस-थ्रिलर फिल्में बनाई हैं। साउथ इंडस्ट्री में भी रामगोपाल वर्मा ने काम किया है। 52 वर्षीय एक्टर पवन कल्याण मुख्यरूप से तेलुगू एक्टर हैं। तेलुगू के अलावा उन्होंने तमिल और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है। पवन कल्याण की हिंदी डबिंग फिल्में भी काफी पसंद की जाती हैं। पवन कल्याण ने सैकड़ों फिल्में की हैं और राजनीति में आना उनके लिए बिल्कुल नया है। अब देखना होगा कि पवन कल्याण और रामगोपाल वर्मा की टक्कर में कौन विजेता बनेगा।