September 8, 2024

‘योद्धा’ के पोस्टर को किया गया रिलीज, सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म का इंतजार जल्द होगा खत्म

‘योद्धा’: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा की अपकमिंग फिल्म ‘योद्धा’ का काफी लंबे समय से फैंस इंतजार कर रहे हैं।फिल्म ‘योद्धा’ के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा बॉक्स ऑफिस पर दमदार वापसी करने की तैयारी कर रहे हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ का नया पोस्टर रिलीज हो गया है।साथ ही फिल्म की रिलीज डेट और टीजर को लेकर भी अपडेट सामने आ गया है।सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘योद्धा’ का पोस्टर खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

13000 फीट की ऊंचाई से किया गया पोस्टर रिलीज

सिद्धार्थ मल्होत्रा की मच अवेटेड फिल्म ‘योद्धा’ के पोस्टर को रिलीज कर दिया गया है।फिल्म के पोस्टर को एकदम अलग अंदाज में रिलीज किया है।फिल्म ‘योद्धा’ के पोस्टर को 13 हजार फीट की ऊंचाई पर रिलीज किया गया है।बॉलीवुड में पहली बार ऐसा हुआ है कि किसी फिल्म के पोस्टर को ऐसे रिलीज किया गया हो।इस पोस्टर रिलीज को देखने के बाद हर कोई उनकी तारीफ करता हुआ नजर आया।सिद्धार्थ मल्होत्रा ने फिल्म के इस पोस्टर रिलीज वीडियो को अपने सोशल मीडिया हैंडल से शेयर किया है।आपको बता दें कि इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ-साथ दिशा पाटनी और राशि खन्ना भी अहम रोल में नजर आने वाली हैं।

‘योद्धा’ में दिखेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी

सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशि खन्ना की फिल्म ‘योद्धा’ के पोस्टर रिलीज के साथ टीजर की आने की डेट का भी खुलासा हो गया है।फिल्म ‘योद्धा’ के टीजर 19 फरवरी को रिलीज किया जाएगा।फिल्म के इस धांसू पोस्टर को देखने के बाद अब फैंस को टीजर का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म ‘योद्धा’ 15 मार्च 2024 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है।