September 8, 2024

Don 3: रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’ में पक्की हुई कियारा आडवाणी की एंट्री

Don 3: रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’ में पक्की हुई कियारा आडवाणी की एंट्री

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’ में कियारा आडवाणी की एंट्री की बात अब पक्की हो गई है। मेकर्स ने एक वीडियो जारी कर कियारा आडवाणी के नाम का ऐलान कर दिया है। फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ से जुड़े एक बाद एक अपडेट्स सामने आ रहे हैं।पहले शाहरुख खान की जगह फिल्म में रणवीर सिंह ने एंट्री मारी थी। इसे जानने के बाद हर कोई हैरान हो गया था। अब फिल्म में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी की एंट्री को लेकर चर्चा शुरू हो गई है। मेकर्स ने अभी हाल ही में फिल्म ‘डॉन 3’ में कियारा आडवाणी की एंट्री पक्की कर दी है।मेकर्स की तरफ से फिल्म का नया वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में कियारा आडवाणी के नाम का ऐलान किया गया है।कियारा आडवाणी की एंट्री पर सोशल मीडिया पर लोग रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं।

कियारा आडवाणी पर यूजर्स ने दिया रिएक्शन

रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘डॉन 3’ से कियारा आडवाणी का नाम जोड़ा जा रहा था।अब इसको लेकर अधिकारिक खबर भी सामने आ गई है।कियारा आडवाणी की फरहान अख्तर की फिल्म ‘डॉन 3’ में एंट्री पक्की हो गई है।फिल्म में कियारा आडवाणी की एंट्री होने के बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर खूब बातें हो रही हैं। कियारा आडवाणी की एंट्री की लेकर यूजर्स ट्विटर पर रिएक्शन देते हुए नजर आए। किसी ने कियारा आडवाणी की जमकर तारीफ तो कोई

उनकी एंट्री से हैरान भी रह गया है।फिल्म ‘डॉन 3’ में कियारा आडवाणी की एंट्री होने के बाद इसको लेकर ट्विटर पर ट्रेंड चल रहा है।ट्विटर पर कई यूजर्स कियारा आडवाणी को इस रोल के बधाई देते हुए नजर आए।हालांकि ये देखना अहम होगा कि कियारा आडवाणी फिल्म में क्या कमाल दिखा पाती हैं।