September 8, 2024

‘Crakk’ को ‘आर्टिकल 370’ से क्लैश पड़ रहा भारी, ‘आर्टिकल 370’ के साथ क्लैश से क्रैक को हुआ नुकसान

विकास कुमार

विद्युत जामवाल, अर्जुन रामपाल और नोरा फतेही स्टारर फिल्म ‘क्रैक’ रिलीज हो गई है। इस फिल्म में विद्युत फिर से कमाल के एक्शन करते नजर आए हैं। इस फिल्म के साथ यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ भी थिएटर्स में रिलीज हुई है,यानी फिल्म का कंपटीशन एक और ऐसी फिल्म से है जिसे पीएम नरेंद्र मोदी ने भी सराहा है। एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘क्रैक’ ने पहले दिन फिल्म ने 4 करोड़ 25 लाख रुपए की ओपनिंग की थी। हालांकि, फिल्म की दूसरे दिन की कमाई शुरुआती घटकर 2 करोड़ 25 लाख रुपए रह गई,यानी पहले दिन से फिल्म की कमाई में 50 फीसदी की कमी आई है। वहीं, फिल्म की तीसरे दिन की कमाई की बात करें, तो इसने अभी तक एक करोड़ 88 लाख रुपए की कमाई कर ली है। हालांकि, तीसरे दिन की कमाई से जुड़े ये आंकड़े अभी शुरुआती हैं। इनमें इजाफा हो सकता है,इस फिल्म ने अभी तक 8 करोड़ 28 लाख रुपए कमा लिए हैं।

विद्युत की फिल्म ‘क्रैक’ यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ के साथ रिलीज हुई है। पिछले दो दिनों की कमाई पर नजर डालें तो ऐसा लग रहा है कि इस क्लैश का फिल्म के बिजनेस पर प्रभाव पड़ा है। कमाई के मामले में ‘आर्टिकल 370’ विद्युत जामवाल की फिल्म से आगे चल रही है। जहां ‘क्रैक’ के दो दिनों का कलेक्शन 6 करोड़ 40 लाख रुपए के आसपास रहा। वहीं ‘आर्टिकल 370’ ने तीन दिनों में 13 करोड़ रुपए से ज्यादा कमा लिए। हालांकि, तीसरे दिन का कलेक्शन का फाइनल आंकड़ा आना अभी बाकी है,लेकिन शुरुआती आंकड़ों में नजर डालें तो तीसरे दिन भी यामी की फिल्म विद्युत की फिल्म से आगे चल रही है।

‘क्रैक’ एक एक्शन फिल्म है जिसका बजट 45 करोड़ रुपए बताया जा रहा है। फिल्म को एक्शन हीरो फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है और आदित्य दत्त ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में विद्युत जामवाल फिर से अपने जाने-पहचाने अवतार में हैं। यानी उनके कमाल के एक्शन देखने को मिले हैं। फिल्म में नोरा फतेही, अर्जुन रामपाल और एमी जैकसन भी अहम रोल अदा करते नजर आए हैं।