October 18, 2024

Kangana Ranaut अब राजनीति में करेंगी एंट्री, कहा-‘राजनीति के लिए यही सही समय है’

विकास कुमार
बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत ने हाल ही में राजनीति में एंट्री को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं कंगना रनौत ने कहा कि उनके लिए पॉलिटिक्स ज्वाइन करने का ये सबसे सही समय हैं बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत फिल्मों से ज्यादा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं।कंगना रनौत इन बयानों की वजह से लोगों के निशाने पर भी आ जाती हैं। बयानों के साथ-साथ कंगना रनौत राजनीति में एंट्री को लेकर भी चर्चा में हैं। कंगना रनौत की पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर अभी तक कई अपडेट्स सामने आ चुके हैं। कुछ महीनों पहले एक पोस्ट वायरल हुई थी जिसमें दावा किया गया था कि कंगना रनौत चंडीगढ़ से 2024 में लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं,लेकिन एक्ट्रेस ने इस दावे को फर्जी बताया था। अब खुद कंगना रनौत ने पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक पार्टियां तैयारी शुरू कर चुकी हैं। एक के बाद एक पार्टियों के उम्मीदवारों की लिस्ट सामने आ रही है। इन सब के बीच कंगना रनौत एक बार फिर पॉलिटिक्स में एंट्री को लेकर चर्चा में आ गई हैं। कंगना रनौत ने अभी हाल ही में एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया है। इस इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि अगर मुझे राजनीति में एंट्री करनी है, तो ये सबसे सही समय है। कंगना रनौत के इस बयान के बाद अब 2024 में एक्ट्रेस के चुनाव लड़ने की संभावना बढ़ गई है। अभी देखना होगा कंगना रनौत किस पार्टी से और कहां से चुनाव लड़ती हैं।

कंगना रनौत काफी लंबे समय से बॉक्स ऑफिस पर दमदार वापसी का इंतजार कर रही हैं। कंगना रनौत की कई फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप रहीं। इन सब के बाद कंगना रनौत साल 2024 में अपनी फिल्म ‘इमरजेंसी’ के साथ बॉक्स ऑफिस हिलाने आ रही हैं। कंगना रनौत की पॉलिटिक्स में एंट्री अब तय मानी जा रही है।