September 8, 2024

Pushpa 2: रश्मिका मंदाना ने बता दी ‘पुष्पा 2’ की स्टोरी, ‘सिंघम अगेन’ के साथ क्लैश होगी पुष्पा 2

विकास कुमार
बॉलीवुड स्टार्स अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा 2’ को लेकर फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। इस फिल्म के रिलीज होने के इंतजार में फैंस बेसब्र हो रहे हैं। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा’ को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस फिल्म की कहानी पुष्पराज के इर्द-गिर्द घूमती है जो लाल चंदन की तस्करी करते हुए सत्ता तक पहुंचा था। अब फैंस फिल्म ‘पुष्पा 2’ की कहानी को लेकर उत्सुक हो रहे हैं कि फिल्म के दूसरे पार्ट में क्या दिखाया जाएगा। मेकर्स ने फिल्म ‘पुष्पा 2’ का टीजर शेयर किया था जिसमें पुष्पा को जेल से भागते हुए दिखाया गया था। इसी बीच ‘पुष्पा 2’ की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने फिल्म की कहानी और अपने किरदार के बारे में बात की है।

रश्मिका मंदाना ने कहा कि फैंस फिल्म ‘पुष्पा 2’ से काफी मसाले की उम्मीद करते हैं। उन्होने कहा कि अब जब वह पुष्पा की पत्नी हैं तो उन पर बहुत अधिक जिम्मेदारी है जिसे उन्हें निभाना होगा। रश्मिका मंदाना ने ये भी कहा कि ‘पुष्पा 2’ में किरदार बडे संघर्षों का सामना करते नजर आएंगे। उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म की शूटिंग आधी हो चुकी है और उन्होंने अभी एक बडे गाने की शूटिंग की है। रश्मिका मंदाना ने ‘पुष्पा’ की टीम के साथ फिर से काम करने का अनुभव बताया है। उन्होंने कहा कि ये घर जैसा लगता है और ये पार्टी का समय है। उन्होंने कहा कि फिल्म के आखिर तक को-स्टार्स और क्रू की भावनाएं जुड़ जाती हैं।

अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म ‘पुष्पा 2’ इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है। फिल्म में फहद फासिल भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ‘पुष्पा 2’ का बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ के साथ क्लैश होने वाला है। अब देखने वाली बात होगी कि इन दोनों फिल्मों में किसको कैसा रिस्पॉन्स मिलता है।