September 8, 2024

8GB रैम और 50MP Sony IMX882 सेंसर के साथ आएगा Vivo T3 5G!

विकास कुमार
वीवो जल्द ही वीवो टी टू का सक्सेसर भारत में लॉन्च कर सकती है। यह वीवो टी 3 फाइव जी होगा जो कई सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर नजर आ चुका है। अब इस फोन को लेकर एक और लीक सामने आया है,जिसमें इसके स्पेसिफिकेशन और प्राइस के बारे में काफी कुछ पता चलता है। इस फोन में सिक्स पॉइंट सिक्स सेवन इंच का डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। इस फोन में एमोलेड डिस्प्ले दिया जा सकता है,फोन में सेंटर पंच होल डिजाइन होगा। इसमें एक सौ 20 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट बताया गया है, आइए इस फोन के बारे में जानते हैं सभी डिटेल्स।

वीवो टी 3 फाइव जी कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन होगा जो भारत में जल्द लॉन्च हो सकता है। एक रिपोर्ट के मुताबिक इसमें पीक ब्राइटनेस 18 सौ निट्स होगी। फोन में मीडियाटेक डायमेंसिटी 7200 चिपसेट होगा। इसमें 8 जीबी रैम और एक सौ 28 जीबी स्टोरेज देखने को मिल सकती है,साथ ही 8 जीबी एक्सपेंडेबल रैम फीचर भी दिया जा सकता है। फोन में ट्रिपल कैमरा होगा जिसमें मेन लेंस 50 मेगापिक्सल का बताया गया है। साथ में 2 मेगापिक्सल का लेंस देखने को मिल सकता है। कैमरा में फोर के वीडियो रिकॉर्डिंग देखने को मिल सकती है। सेल्फी के लिए यह फोन 16 मेगापिक्सल कैमरा के साथ आ सकता है। इससे पहले आई रिपोर्ट के मुताबिक वीवो टी 3 स्मार्टफोन मॉडल नंबर वी 2334 के साथ बीआईएस वेबसाइट पर स्पॉट हुआ था। फोन को कथित तौर पर ब्लूटूथ एसआईजी सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर भी इसी मॉडल नंबर के साथ देखा गया था। लिस्टिंग से पता चला था कि यह हैंडसेट ब्लूटूथ फाइव प्वाइंट थ्री कनेक्टिविटी ऑफर करेगा।

वीवो टी 2 फाइव जी के सक्सेसर के रूप में आने वाला ये फोन कुछ अपग्रेडेशन के साथ दस्तक दे सकता है। वीवो टी टू फाइव जी के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फोन में सिक्स पॉइंट थ्री एट इंच का एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। साथ ही 90 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट है। यह स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर की ताकत रखता है और 8 जीबी तक रैम से लैस है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें मेन सेंसर 64 मेगापिक्सल का है। फोन में 16 एमपी का सेल्फी कैमरा दिया गया है। साथ ही फोन में 45 सौ एमएएच की बैटरी है, जो 44 वॉट फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।