September 8, 2024

Motorola Edge 50 Pro में होगी 12GB रैम, मोटोरोला के फोन में मिलेगा 125W फास्ट चार्जिंग

विकास कुमार
मोटोरोला की ओर से नया स्मार्टफोन मोटो ऐज 50 प्रो जल्द लॉन्च किया जा सकता है। कंपनी इस फोन को चीन में अलग नाम से लॉन्च करने वाली है। चीन में फोन मोटो एक्स 50 अल्ट्रा के नाम से लॉन्च हो सकता है। फोन को कई भारतीय सर्टिफिकेशन भी प्राप्त हो चुके हैं। संभावना है कि कंपनी फोन का ग्लोबल लॉन्च कर सकती है। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में अन्य डिटेल।

मोटो ऐज 50 प्रो के लॉन्च से पहले कुछ डिटेल्स लीक हो गए हैं। एंड्रॉ़यड हेडलाइन्स की ओर से फोन के रेंडर लीक किए गए हैं। साथ ही इसके कुछ हार्डवेयर डिटेल्स भी बताए गए हैं। रेंडर्स के अनुसार, फोन में यूनीबॉडी बैक पैनल मिलने वाला है। एजेज में मैटेलिक कर्व्ड फिनिश देखने को मिल सकता है। साथ ही डिस्प्ले भी कर्व्ड देखने को मिल सकता है। कलर ऑप्शंस में कंपनी पर्पल, ब्लैक,और सिल्वर समेत कई अन्य वेरिएंट भी लॉन्च कर सकती है। पर्पल और ब्लैक वेरिएंट में टेक्स्चर्ड बैक पैनल दिया जा सकता है।

ऐज 50 प्रो के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यहां रिपोर्ट इसमें सिक्स प्वाइंट सेवन इंच का कर्व्ड डिस्प्ले बताती है। फोन में एक सौ 65 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट देखने को मिल सकता है। कैमरा की बात करें तो फोन में 50 मेगापिक्सल का मेन सेंसर होगा। साथ में अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और टेलीफोटो लेंस देखने को मिल सकता है। इसमें सिक्स एक्स तक जूम क्षमता देखने को मिल सकती है। कैमरा में लेजर ऑटोफोकस और ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन देखने को मिलेगा। प्रोसेसिंग की बात करें तो इसमें एज 50 प्रो में स्नैप ड्रैगन एट जेन 3 प्रोसेसर देखने को मिल सकता है। इसके साथ में 12 जीबी रैम, 45 सौ एमएएच बैटरी, एक सौ 25 वाट वायर्ड चार्जिंग देखने को मिल सकती है। फोन में 50 वाट वायरलेस चार्जिंग भी देखने को मिल सकती है। चीन में लॉन्च होने वाला एक्स 50 अल्ट्रा फोन एआई फीचर्स के साथ टीज किया गया है। यह फोन भारत में भी जल्द लॉन्च हो सकता है।