September 19, 2024

जानिए कब ओटीटी पर रिलीज होगी ‘शैतान’, भूल भुलैया 3′ में हुई छोटे मियां की एंट्री

विकास कुमार
मनोरंजन जगत की कई बड़ी खबरों ने सबका ध्यान खींचा है। ‘भूल भुलैया 3’ में ‘छोटे मियां’ यानी यूट्यूबर अरुण कुशवाहा की एंट्री हो गई है। वहीं ‘शैतान’ की ओटीटी रिलीज डेट को लेकर भी बड़ा अपडेट सामने आया है। अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ अब ओटीटी पर भी दस्तक देने की तैयारी कर रही है। बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन और आर माधवन धांसू फिल्म ‘शैतान’ की ओटीटी रिलीज को लेकर काफी चर्चा रही। रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘शैतान’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो सकती है। फिल्म को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के 2 महीने बाद ओटीटी पर रिलीज किया जा सकता है,लेकिन आपको बता दें कि फिल्म की ओटीटी रिलीज को लेकर अभी तक कोई अधिकारिक खबर सामने नहीं आई है।

वहीं प्रियंका चोपड़ा की एक वीडियो की खूब चर्चा हो रही है। इस वीडियो में चोपडा, नीता अंबानी की तारीफ करती हुई नजर आईं हैं। नीता अंबानी को अभी हाल में ‘मिस वर्ल्ड ह्यूमैनिटेरियन अवार्ड’ मिला है, जिसकी बधाई देते हुए प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में प्रियंका चोपड़ा ने कहा कि उनकी जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम है।

अमिताभ बच्चन का अभी हाल ही एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन अपने फैंस के मुलाकात करने के लिए अपने घर ‘जलसा’ के बाहर निकलकर आए। इस दौरान अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस का हाथ जोड़कर स्वागत किया।अमिताभ बच्चन का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

वहीं बॉबी देओल के ‘आश्रम 4’ और ‘एनिमल पार्क’ को लेकर कई अपडेट सामने आए हैं। बताया जा रहा है कि ‘आश्रम 4’ दिसंबर में रिलीज हो सकती है। वहीं ‘एनिमल पार्क’ को लेकर बॉबी देओल ने कहा कि इस फिल्म को आने में समय लगेगा। बॉबी देओल से जुड़ी दोनों खबरें काफी चर्चा में रही है।