September 8, 2024

सनी देओल की ‘लाहौर 1947’ में हुई पक्की हुई करण देओल की एंट्री, आमिर खान ने किया करण के रोल का खुलासा

विकास कुमार
सनी देओल की अपकमिंग फिल्म ‘लाहौर 1947’ में उनके बेटे करण देओल की एंट्री पक्की हो गई है। आमिर खान ने करण देओल के रोल के लेकर भी बड़ा खुलासा किया है। सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ हिट होने के बाद फैंस को उनकी अगली फिल्म का इंतजार है। सनी देओल जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘लाहौर 1947’ से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाले हैं। सनी देओल की फिल्म ‘लाहौर 1947’ रिलीज से पहले अपनी स्टार कास्ट को लेकर काफी चर्चा में हैं। अभी तक इस फिल्म से कई स्टार्स का नाम जुड़ चुका है। कुछ हफ्तों पहले खबर आई थी ‘लाहौर 1947’ में सनी देओल के बेटे करण देओल भी नजर आने वाले हैं। अब इस खबर पर पक्की मुहर लग गई है।

संतोषी के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म ‘लाहौर 1947’ रिलीज से पहले काफी चर्चा में बनी हुई है। सनी देओल के बाद अब उनके बेटे करण देओल की भी इस फिल्म में एंट्री पक्की हो गई है। इसकी जानकारी खुद फिल्म के प्रोड्यूसर आमिर खान ने दी है। आमिर खान ने अभी हाल ही में करण देओल की एंट्री पर मुहर लगाई है। साथ ही आमिर खान ने करण देओल की जमकर तारीफ भी की है। करण देओल फिल्म में जावेद के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में जावेद का किरदार चैलेंजिंग और अहम होने वाला है। अब इस फिल्म में सनी देओल और उनके बेटे एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

सनी देओल की फिल्म ‘लाहौर 1947’ में करण देओल के अलावा कई बड़े स्टार्स नजर आने वाले हैं। फिल्म ‘लाहौर 1947’ से बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा वापसी करने की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में शबाना आजमी भी नजर आने वाली हैं।