September 8, 2024

‘Shaitaan’ ने 10वें दिन पार किया 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा,अजय देवगन और आर माधवन का चल रहा है जादू

विकास कुमार
अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ ने 10वें दिन 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर ‘शैतान’ पहले दिन से बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन से छाई हुई है। फिल्म ‘शैतान’ अब तक अपने बजट से ज्यादा कमाई कर चुकी है। अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ को रिलीज हुए 10 दिन पूरे हो गए हैं। फिल्म ‘शैतान’ ने अब तक बॉक्स ऑफिस धांसू कमाई कर के सबको हैरान कर दिया है। अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ ने 10वें दिन कमाल कर दिखाया है। फिल्म ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर 10वें दिन 100 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर दिया है तो चलिए जानते हैं अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर ‘शैतान’ ने 10वें दिन कितने करोड़ रुपये कमाए हैं।

अजय देवगन और आर माधवन की जोड़ी ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। फिल्म ‘शैतान’ की कहानी के साथ-साथ कमाई को लेकर भी चर्चा हो रही है। फिल्म ‘शैतान’ ने बॉक्स ऑफिस पर धीरे-धीरे 100 करोड़ के आंकड़े को पार कर दिया है। अजय देवगन की फिल्म ‘शैतान’ ने ये कमाल 10वें दिन कर के दिखाया है। फिल्म ‘शैतान’ की कमाई के नए आंकड़े सामने आ गए हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका स्टारर ‘शैतान’ 10वें दिन 9 करोड़ 75 लाख रुपए कमाने वाली है। इसी के साथ फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है। आपको बता दें कि फिल्म ‘शैतान’ की कमाई के 10वें दिन आंकड़े अनुमानित है। अभी असल आंकड़ों का सामने आना बाकी है।

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की फिल्म ‘शैतान’ बजट काफी कम रहा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ को बनाने में मेकर्स के 65 करोड़ रुपए लगे थे।