October 18, 2024

Realme Narzo 70 Pro 5G फोन में मिलेगा 50MP कैमरा, इस फोन में मिलेगा 5000mAh का बैटरी पावर

विकास कुमार
रियलमी नारजो 70 प्रो फाईव जी स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। यह नारजो सीरीज में कंपनी का लेटेस्ट प्रोडक्ट है। इस दफा रियलमी ने डिजाइन और कैमरा पर दांव लगाया है। नारजो 70 प्रो फाइव जी में एमोलेड डिस्प्ले, 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट देती है। यह मीडियाटेक के डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर से ताकत लेता है। इस फोन में 8 जीबी रैम दिया गया है। 5 हजार एमएएच बैटरी वाला नया नारजो 67 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

रियलमी नारज़ो 70 प्रो फाईव जी स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 19 हजार 9 सौ 99 रुपए है। यह 8जीबी प्लस एक सौ 28 जीबी मॉडल का दाम है। वहीं 8 जीबी प्लस दो सौ 56 जीबी वेरिएंट की कीमत 21 हजार 9 सौ 99 रुपए है। कंपनी ने कहा है कि एचडीएफसी और आईसीआईसीआई यूजर्स 2 हजार रुपये तक बैंक डिस्काउंट पा सकते हैं। फोन को ग्लास ग्रीन और ग्लािस गोल्ड कलर ऑप्शन में लिया जा सकेगा। रियलमी नारज़ो 70 प्रो फाइव जी को बनाने में प्लास्टिक का यूज हुआ है और इसमें ग्लागस पैनल दिया गया है। रियलमी नारज़ो 70 प्रो फाइव जी का कैमरा मॉड्यूल सर्कुलर है। इस फोन में सिक्स पॉइंट सिक्स सेवन इंच का पंच-होल एमोलेड डिस्पले है। यह फुल एचडी प्लगस रेजॉलूशन पेश करता है और रिफ्रेश रेट एक सौ बीस हर्ट्ज तक हैं पीक ब्राइटनेस 2 हजार निट्स तक है और यह एचडीआर प्लस कंटेंट भी सपोर्ट करता है।

रियलमी नारज़ो 70 प्रो फाइव जी में मीडियाटेक का डाइमेंसिटी 7050 प्रोसेसर है। 8 जीबी रैम साथ में पेयर है और लिक्विड कूलिंग सिस्टम दिया गया है। यह फोन लेटेस्ट एंड्रॉयड 14 ओएस पर चलता है, जिस पर रियलमी के फाइव प्वाइंट जीरो यूआई की लेयर है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम दिया गया है। मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, जो ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन को सपोर्ट करता है। 8 एमपी का अल्ट्रा वाइड और 2 एमपी का मैक्रो कैमरा भी इस फोन में हैं। इस फोन में सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल है। नए नारजो फोन में 5 हजार एमएएच की बैटरी है। यह 67 वाट की वायर्ड चार्जिंग को सपोर्ट करती हैं यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे अहम पहलू भी इस डिवाइस में हैं।