September 8, 2024

आप के एक और विधायक गुलाब सिंह यादव के घर ईडी का छापा

बीरेंद्र कुमार झा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ ईडी के हुए हालिया एक्शन पर अभी सियासी तकरार समाप्त भी नहीं हुआ है। सत्ताधारी गतबंधन एनडीए और विपक्षी गठबंधन इंडिया एक दूसरे पर लगातार शब्द प्रहार कर आगामी चुनाव में इसका लाभ लेने में जुट गया है।वहीं इन दोनों गठबंधनों के रार के बीच प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आम आदमी पार्टी (आप) के एक और विधायक के घर छापा मारा है। शनिवार की सुबह ईडी की टीम राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के मटियाला इलाके से विधायक गुलाब सिंह यादव के घर धमक पड़ी। सूत्रों के हवाले से प्राप्त इस बारे में बताया कि ईडी के अफसरों ने इस दौरान गुलाब सिंह यादव के ठिकानों पर तलाशी ली।

कहा था पीएम मोदी का एक ही काल ,वह है अरविंद केजरीवाल

गुलाब सिंह यादव के खिलाफ यह एक्शन ऐसे वक्त पर हुआ है, जब उन्होंने अरविंद केजरीवाल के समर्थन में एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। उन्होंने एक्स पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था – प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक ही काल है और वह हैं अरविंद केजरीवाल ।

2 बार के विधायक हैं गुलाब सिंह

आप नेता गुलाब सिंह यादव दो बार के विधायक हैं।फिलहाल वह दिल्ली के मटियाला विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं। वह इसके अलावा गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान आप के प्रभारी रह चुके हैं और खुद को अरविंद केजरीवाल की टीम का सिपाही बताते हैं।