October 18, 2024

केंद्र का पैसा पश्चिम बंगाल के मंत्री खा जाते हैं , मालदा में गरजे पीएम नरेंद्र मोदी

वीरेंद्र कुमार झा

आज 13 राज्यों के 88 लोक सभा सीटों के लिए लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण का मतदान हो रहा है।साथ ही तीसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार भी जोरों पर है।इस सिलसिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के मालदा में चुनावी रैली की। इस दौरान उन्होंने पश्चिम बंगाल सरकार पर जमकर हमला बोला।उन्होंने कहा कि केंद्र का पैसा राज्य सरकार के मंत्री ही खा जाते हैं। सीएए नागरिकता छीनने का नहीं बल्कि नागरिकता देने का कानून है।लेकिन फिर भी टीएमसी जानबूझकर अफवाह फैला रही है।यही इंडी गठबंधन का असली चेहरा है।

टीएमसी और कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि मैं आपसे इंडी गठबंधन की एक और सच्चाई साझा करता हूं। इस गठबंधन के लोग महिलाओं, आदिवासियों और गरीबों के खिलाफ एक खतरनाक कानून बनाकर लाना चाहते हैं। इस कानून के तहत इन्होंने हर किसी की संपत्ति की जांच कराने का ऐलान किया है। कांग्रेस का इरादा है कि जिसके पास जितना पैसा, सोना, चांदी होगा, उसपर कब्जा कर लिया जाए और उसका एक हिस्सा बांट दिया जाए।

कांग्रेस आपकी संपत्ति को बांटने की तैयारी में

पीएम मोदी ने कहा कि संपत्ति को लेकर यह घोषणा कांग्रेस ने किया है, लेकिन देखिए टीएमसी वाले एक शब्द भी नहीं बोलते हैं।ये लोग कांग्रेस के एजेंडा को मौन रहकर समर्थन कर रहे हैं। एकतरफ टीएमसी बंगाल में बंगलादेशी घुसपैठियों को घुसवाकर यहां बसा रही है, तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अब आपकी संपत्ति को आपसे लेकर बांटने की बात कर रही है।ये कितना गलत है आप ही बताइये। पीएम मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस आपके नहीं रहने के बाद आपकी संपत्ति पर भी 55 फीसदी टैक्स लगाने की योजना बना रही है। यानि आपके जीवन भर की कमाई आपके बाद आपके बेटे – बेटियों को नहीं मिलेगी। उसमें से आधे से ज्यादा कांग्रेस सरकार जब्त कर लेगीऔर ये संपत्ति जाएगी कांग्रेस के वोट बैंक के पास। इसलिए आज पूरा देश कह रहा है कि कांग्रेस की लूट जिंदगी के साथ भी और जिंदगी के बाद भी। कांग्रेस पार्टी एससी-एसटी के आरक्षण पर भी डाका देने की तैयारी कर रही है।

विकसित भारत के लिए बीजेपी को करें वोट

पीएम मोदी ने कहा कि  कांग्रेस कर्नाटक मोड को पूरे देश में लागू करने की तैयारी में है।यह एससी, एसटी और ओबीसी के आरक्षण को छीनकर मुसलमानों को दे देगी। ऐसे में इससे बचने के लिए आपको बीजेपी के चुनाव चिन्ह के सामने बटन दबाकर हमे फिर विजयी बनाना है।बीजेपी को दिया गया आपका एक एक वोट देश को विकसित भारत बनाने के काम आएगा।मेरा अनुरोध है कि आप यहां से जाकर हर परिवार से कहना कि मोदी जी ने आपको जय श्री राम भी कहा है।