September 8, 2024

मुलायम सिंह का आशीर्वाद मेरे साथ,समाजवादी पार्टी के गढ़ में बोले पीएम मोदी

समाजवादी पार्टी के गढ़ कहे जाने वाले इटावा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर करारा प्रहार किया। जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि समाजवादी पार्टी – कांग्रेस के नारे भी झूठे और वादे भी झूठे। इनके नियत में भी खोट हैं ।इटावा, कन्नौज और मैनपुरी के लोगों को राम-राम करते हुए पीएम मोदी ने मुलायम सिंह यादव की 2019 से पहले की संसद में कही एक बात भी याद दिलाई।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने संसद में कहा था कि मोदी जी आप दोबारा जीत कर आएंगे। 2019 में उनका आशीर्वाद मुझे लगा और मैं दोबारा प्रधानमंत्री बना। पीएम मोदी ने शिवपाल यादव पर भी तंज कसा। पीएम मोदी ने कहा कि मुलायम सिंह यादव ने संसद में जो कहा था,अब उनके भाई शिवपाल के मन की बात जुबां पर आ गई, तभी तो वे बीजेपी को जिताने की अपील कर रहे हैं ।इसलिए मैं आपकी धरा पर आशीर्वाद लेने आया हूं।गौरतलब है कि इससे पहले बदायूं में आयोजित समाजवादी पार्टी की जनसभा में शिवपाल यादव बोलते समय बीजेपी को भारी मार्जिन से जिताने की अपील कर बैठे थे। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था शिवपाल के इस बयान को पीएम मोदी ने इटावा में तंज कसा।

मोदी रहे या न रहे देश रहेगा और सशक्त रहेगा

पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं सशक्त भारत की नीति तैयार कर रहा हूं। मोदी रहे या ना रहे, लेकिन यह देश हमेशा रहेगा।यह समाजवादी पार्टी – कांग्रेस वाले चुनाव लड़ रहे हैं, अपने भविष्य के लिए, अपने बच्चों के लिए लेकिन मोदी – योगी ने अपने आगे पीछे कुछ रखा ही नहीं।हम खप रहे हैं,आपके बच्चों के लिए,हम खप रहे हैं,आपके बच्चों का भविष्य बनाने के लिए, यही है विकसित भारत का संकल्प। विपक्ष पर बरसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मोदी की विरासत गरीब का घर ,शौचालय,मुफ्त अनाज,मुफ्त इलाज है, राष्ट्रीय शिक्षा नीति है। मोदी की विरासत सबकी है और सबके लिए है।शाही परिवार का ही बेटा पीएम- सीएम बनेगा, इस कुप्रथा को चाय वाले ने तोड़ दी है। पीएम मोदी ने कहा कि मोदी ने तुष्टिकरण की पोल खोल दी है।

चाय वाले ने शाही परिवार की कुप्रथा तोड़ी

चाय वाले ने शाही परिवार की कुप्रथा को तोड़ा है।जनसभा में बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा की कोई इटावा और मैनपुरी को जागीर मानता है तो कोई रायबरेली और अमेठी को जागीर मानता है। समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नारे झूठे और नियत में खोट हैं। ये लोग लगातार झूठ बोलेंगे चाहे इससे देश और समाज का कितना भी नुकसान क्यों ना हो जाए।इन लोगों ने देश को कोरोना के संकट काल में भी नहीं छोड़ा था।देश के वैज्ञानिकों ने टीका बनाया,लेकिन समाजवादी पार्टी – कांग्रेस के लोग इसे बदनाम करते थे। खुद चोरी छिपे टीका लगवाते थे और जनता को भड़काते थे। मोदी को गाली देते – देते ये लोग भगवान कृष्ण की पूजा का अपमान करने लगे।