October 18, 2024

अब कांग्रेस से जुड़े सोशल मीडिया प्रोफेशनल्स की हो रही गिरफ्तारी ,मोदी -शाह पर भड़की कांग्रेस

न्यूज़ डेस्क
लगता है कि बीजेपी की मुश्किलें अब ज्यादा ही बढ़ गई है। पिछले दो चरण के चुनाव में बीजेपी के अनुरूप मतदान नहीं होने के बाद जिस तरह से सोशल मीडिया पर बीजेपी के खिलाफ खबरे चली है उससे बीजेपी की बौखलाहट तेज हो गई है।

हालांकि उम्मीद की जा रही है कि कल तीसरे चरण के मतदान में अगर सब कुछ ठीक होता है तो बीजेपी की परेशानी ख़त्म हो सकती है लेकिन इस बीच जिस तरह कांग्रेस से जुड़े सोशल मीडिया से जुड़े लोगों की गिरफ्तारी की जा रही है उससे कांग्रेस काफी भड़क गई है।

कांग्रेस ने कहा है कि लोकसभा के दो चरणों के चुनाव में निश्चित हार देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह की जोड़ी बौखला गई है और इस निश्चित हार से घबराकर कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग के प्रोफेशनल्स को गिरफ्तार किया जा रहा है।

कांग्रेस सोशल मीडिया विभाग की प्रमुख सुप्रिया श्रीनेत ने  कहा कि देश में दो चरणों के चुनाव खत्म हो चुके हैं और कल तीसरे चरण का मतदान है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा बुरी तरह से चुनाव हारने जा रहे हैं। जनता उन्हें जितनी नहीं दे रही है क्योंकि लोग उनकी साजिश को समझ चुके हैं।

प्रवक्ता ने कहा “हम आपके हर झूठ को हराएंगे, संविधान और आरक्षण को खत्म करने की साजिश को परास्त करेंगे लेकिन आरक्षण को खत्म नहीं होने देंगे, क्योंकि इसी आरक्षण ने गरीबों, दलितों, पिछड़ों और आदिवासियों को उनका हक दिया है। देश में 4 जून को एक नया प्रधानमंत्री बनेगा जो देश में फिर से न्याय, सत्य, साहस की नींव रखेगा।”

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की साजिश आरक्षण को खत्म करने की है। देश की जनता भाजपा की साजिश समझ चुकी है। लोग जान गए हैं कि भाजपा जीती तो- आरक्षण और संविधान को खत्म कर देगी।

उन्होंने कहा “नरेंद्र मोदी और अमित शाह को अपनी हार सामने नजर आ रही है इसलिए उनके इशारों पर कांग्रेस सोशल मीडिया टीम के साथ काम कर रहे प्रोफेशनल्स को गिरफ्तार कर उनके डिवाइस जब्त किए जा रहे हैं। ये नरेंद्र मोदी और अमित शाह की बौखलाहट और कायरता दिखाता है। दुनिया की सबसे बड़ी फेक न्यूज फैक्ट्री चलाने वाला प्रधानमंत्री और इस फेक न्यूज फैक्ट्री का दंभ भरने वाला गृह मंत्री डर गया है।”

मोदी और शाह पर हमला करते हुए सुप्रिया ने कहा “आप ऐसा डर गए कि प्रोफेशनल युवाओं के पीछे पड़ गए हैं लेकिन आज इन युवाओं ने ठान ली है कि वे आपसे सत्ता लेकर रहेंगे। हमारे प्रोफेशनल साथी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं, हम ईंट का जवाब पत्थर से देंगे। मेरी टीम के लोगों को जबरदस्ती परेशान किया जा रहा है, उन्हें हिरासत में लिया जा रहा है। उन्हें बेवजह पूछताछ के लिए बुलाया जा रहा है, उनके डिवाइस से छेड़छाड़ की जा रही है लेकिन ये हमें जरा सा भी डरा नहीं पाएंगे। ”