September 8, 2024

Mathias Boe और Taapsee Pannu करने जा रहे हैं शादी,सिख और और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से होने वाली है शादी

विकास कुमार
बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तापसी पन्नू अपनी फिल्मों के साथ-साथ लव लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं। तापसी पन्नू काफी लंबे समय से बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो को डेट कर रही हैं। मैथियास बो और तापसी पन्नू की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई हैं। इन तस्वीरों में मैथियास बो और तापसी पन्नू रोमांटिक अंदाज में दिखाई दिए। अब मैथियास बो और तापसी पन्नू ने शादी करने का फैसला कर लिया है। मैथियास बो और तापसी पन्नू ने अब अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है।

शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ में दमदार एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस तापसी पन्नू एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। ‘डंकी’ के हिट होने के बाद अब तापसी पन्नू की शादी की खबरें सामने आ रही हैं। 10 साल डेट करने के बाद अब तापसी पन्नू बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बो से शादी करने वाली हैं। मैथियास बो और तापसी पन्नू साल 2024 के मार्च महीने में शादी कर सकते हैं। बताया जा रहा है कि कपल राजस्थान के उदयपुर में रॉयल अंदाज में शादी करने वाला है। उनकी शादी सिख और क्रिश्चियन रीति-रिवाज से होने वाली है।

मैथियास बो और तापसी पन्नू की शादी की डेट के साथ-साथ गेस्ट लिस्ट भी काफी चर्चा में है। मैथियास बो और तापसी पन्नू की शादी में बॉलीवुड स्टार्स को इनवाइट नहीं किया गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक गेस्ट लिस्ट में कोई भी ए-लिस्टर स्टार मौजूद नहीं हैं,लेकिन इसको लेकर अभी अधिकारिक खबर सामने आनी बाकी है।