September 8, 2024

CM एकनाथ शिंदे की पार्टी में शामिल हुए गोविंदा, मुंबई नॉर्थ वेस्ट से मिल सकता है टिकट

बीरेंद्र कुमार झा

मशहूर एक्टर गोविंदा ने महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे से मुलाकात की और शिवसेना में शामिल हो गए।उन्होंने लोकसभा चुनाव का टिकट मिल सकता है। गोविंदा को मुंबई नॉर्थ वेस्ट सीट से टिकट मिल सकता है।गोविंदा कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं।सीएम एकनाथ शिंदे ने पार्टी में उनका स्वागत करते हुए कहा कि वो जमीन से जुड़े हुए हैं और सभी लोग पसंद करते हैं।

राजनीतिक वनवास के बाद शिंदे के रामराज्य में लौटे हैं गोविंदा

सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा कि ज़मीन से जुड़े और सभी को पसंद गोविंदा का आज असली शिवसेना में मैं स्वागत करता हूं। वहीं गोविंदा ने कहा कि जय महाराष्ट्र…मैं सीएम शिंदे को धन्यवाद देता हूं। मैं 2004-09 तक राजनीति में था। उससे बाहर आने के बाद मुझे नहीं लगा था।मैं वापस आऊंगा। लेकिन 2010-24 इस 14 साल के वनवास के बाद शिंदे जी के रामराज्य में वापस आया हूं।

मोदी की कार्यशैली से प्रभावित होकर गोविंदा जुड़े शिवसेना से

सीएम शिंदे ने कहा कि गोविंदा की कोई शर्त नहीं है।उन्हें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काम पसंद आया।उन्हें हमारे साथ काम करना है।उन्हें फ़िल्म जगत के लिए कुछ करना है। उन्होंने कहा कि मुझे कोई टिकट नहीं चाहिए।उनकी एक अलग पहचान है।वो जहां जाएं हजारों लोग इकट्ठा हो जाते हैं। अब हमारे साथ हैं तो लाखों लोग इकट्ठा होंगे।

काम के बल पर जीतेंगे चुनाव

सीएम शिंदे ने यह भी कहा कि राज्य में जिस तरह का काम हुआ है,उसे सबने देखा है।यह घर पर बैठकर काम करने वाली सरकार नहीं है।रास्ते पर उतरकर काम करने वाली सरकार है।इसलिए हम 48 सीटों को देख रहे हैं, बड़ी संख्या में जीतेंगे।

नहीं हुआ है सीट शेयरिंग

बता दें कि महाराष्ट्र में एनडीए की सीटों में अभी तक सीटों का फाइनल बंटवारा नहीं हो पाया है। हालांकि बीजेपी और अजित पवार ने उम्मीदवारों का एलान किया है।सीएम एकनाथ शिंदे की पार्टी ने अभी तक किसी को टिकट नहीं दिया है।सूत्रों की मानें तो गोविंदा को टिकट मिलना तय है।