September 8, 2024

ड्रग्स के पैसे को लेकर दिन-दहाड़े गोलीबारी,एक घायल, सीताबर्डी क्षेत्र की घटना से मची खलबली

नागपुर, राप्र संवादक
शहर के सीताबर्डी  परिसर में गोलीबारी की घटना के बाद हडक़ंप मच गया। दरअसल ड्रग तस्करों के दो गिरोहों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर यह फायरिंग होने की जानकारी है, जिसमें एक युवक को गोली लगी है जिसका इलाज अस्पताल में जारी है। पुलिस ने इस मामले में कुछ संदिग्ध आरोपियों को भी हिरासत में लिया है और आगे की जांच कर रही है।

सीताबर्डी पुलिस थाने के भीड़भाड़ वाले आनंद नगर परिसर में बुधवार सुबह यह गोलीबारी की घटना हुई। एमडी तस्करी में लिप्त दो गिरोहों के बीच पैसों के लेनदेन को लेकर यह गोलीबारी होने की चर्चा है। मृणाल गजभिए नामक अपराधी एमडी ड्रग तस्करी के धंधें में लिप्त है। साल 2021 में एमडी तस्करी के मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा था और उसे कोर्ट से 5 वर्ष की सजा भी हुई। अभी वह बेल पर जेल से छूटकर बाहर आया है। बुधवार सुबह मृणाल को जनरल जैनुअल कुरैशी नामक का अपराधी ने फोन कर मिलने बुलाया था।

बताया जा रहा है कि एमडी तस्करी के पैसों के लेनदेन को लेकर उनका विवाद शुरू था। हालांकि मृणाल आनंद नगर के पास ही गली में जैनुअल कुरैशी से मिलने आया। जैनुअल के साथ उसका दोस्त नितिन गुप्ता, समीर दुधनकर नितिन गुप्ता, गोलू गोंडाने वहां पर आए थे। उसी दौरान उनकी आपस में बहस हो गई। एक अपराधी ने रिवाल्वर निकाल  दो गोली फायर किए।

बताया जा रहा है कि एक गोली जैनुअल कुरैशी के पेट में जा लगी। हालांकि अभी तक गोली किसने फायर की और रिवाल्वर कौन लेकर आया था इसका पता नहीं चल पाया है। जैनुअल कुरैशी जब वहां से भाग कर इलाज के लिए मेयो अस्पताल में पहुंचा तब इस गोलीबारी की घटना का खुलासा हुआ। पुलिस ने तुरंत मृणाल गजभिए, नितिन गुप्ता और दो अन्य युवकों को हिरासत में लिया है। समाचार लिखे जाने तक उनसे पूछताछ जारी थी।